Thursday, April 30, 2020

शिक्षा निदेशालय ने अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए जारी किए बड़े आदेश, पढ़ें यहां

शिक्षा निदेशालय ने अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए जारी किए बड़े आदेश, पढ़ें यहां 



उच्च शिक्षा निदेशालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के शाखा अनुसार व्हाटसऐप ग्रुप बनाए जाएंगे। इन ग्रुप के माध्यम से इन्हें दफ्तर से संबंधित काम घर पर करने के लिए भेजा जाएगा। गुरुवार को उच्च शिक्षा निदेशक ने एक पत्र जारी कर सभी अधिकारियों और कर्मियों को शिमला से बाहर नहीं जाने के निर्देश दिए हैं।
                                                                                                                                              उन्होंने कहा कि किसी भी कर्मी को कभी भी कार्यालय में बुलाया जा सकता है। प्रदेश में लॉकडाउन के चलते बंद हुए सरकारी कार्यालयों में कामकाज को सुचारू करने की प्रक्रिया को लेकर बीते दिनों कार्मिक विभाग ने सभी को स्टेशन नहीं छोड़ने के निर्देश दिए थे।
                                                           इसी कड़ी में गुरुवार को उच्च शिक्षा निदेशालय ने सभी शाखा प्रभारियों को अपने तहत आने वाले स्टाफ के व्हाट्सऐप ग्रुप बनाने को कहा है। इन ग्रुप के माध्यम से सभी को शिमला में ही रहने के आदेश जारी करने को कहा है। 
                                                                इसके अलावा स्टाफ को कार्यालय बुलाने की जानकारी भी इसके माध्यम से शाखा प्रभारी देंगे। इन दिनों उच्च शिक्षा निदेशक डॉ. अमरजीत कुमार शर्मा नियमित तौर पर कार्यालय आ रहे हैं।
                                ऐसे में सरकारी काम से संबंधित किसी शाखा से कोई जानकारी लेने की जरूरत पड़ती है तो उन्हें व्हाटसऐप ग्रुप के माध्यम से ऑफिस आने के लिए सूचित किया जाएगा। काम से संबंधित जानकारी भी ग्रुप के माध्यम से मांगी जा सकती है।



Like Our Facebook PageClick Here
Advertisement With Us Click Here
To Join WhatsappClick Here
Online StoreClick Here

No comments: