डोगरा रेजिमेण्टल सेन्टर द्वारा सेना में भर्ती रैली का आयोजन

 डोगरा रेजिमेण्टल सेन्टर द्वारा सेना में भर्ती रैली का आयोजन



24 दिसम्बर 2020 से 27 दिसम्बर 2020 तक डोगरा रेजिमेण्टल सेन्टर में शहीदों, सेवा निवृत्त एवं सेवारत सैनिकों के बच्चों के लिए सिपाही सामान्य ड्यूटी और सिपाही टेडमैन की भर्ती का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली में सिपाही सामान्य ड्यूटी के लिए केवल हिमाचल प्रदेश, जम्मू व कश्मीर और पंजाब के होशियारपुर, गुरदासपुर, नवांशहर और रोपड जिलों के उम्मीदवार माग ले सकते है। चयनित उम्मीदवारों को शारिरिक और मेडिकल परीक्षण में शामिल किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार पूरे दस्तावेजों सहित डोगरा रेजिमेण्टल सेन्टर फैजाबाद में निम्नलिखित तारीख को प्रात: 0300 बजे भर्ती रैली ग्राउण्ड में एकत्रित होंगे। जो उम्मीदवार प्रातः 5 बजे के बाद भर्ती रैली ग्राउण्ड में आएगा उसे अन्दर आने की अनुमति नहीं दी जायेगी। उम्मीदवारों को अपने पिता/भाई का रिलेशनशिप सर्टिफिकेट साथ में लेकर आना अनिवार्य है। इस भर्ती में उत्कर्ष खिलाड़ियों की खुली भर्ती का भी चयन किया जाएगा।

2.शारीरिक दक्षता दी गई तिथि के अनुसार होगी :

(क) हिमाचल प्रदेश:-24 दिसम्बर 2020

(ख) जम्मू व कश्मीर एवं पंजाब:-25 दिसम्बर 2020

(ग) टेडमैन:-26 दिसम्बर 2020

(घ) उत्कर्ष खिलाडी:-27 दिसम्बर 2020


3. उत्कर्ष खिलाड़ियों को दिनांक 24 दिसम्बर 2020 को प्रातः 0600 बजे डोगरा रेजिमेंटल सेन्टर में अपने दस्तावेजो के साथ उपस्थित होना अनिवार्य होगा ताकि दस्तावेजो की जांच की जा सके।

4. सभी उम्मीदवार जो भर्ती प्रकिया में शामिल होगे उनको कोविड 19 की सरकार प्रमाणित सभी हिदायतो का पालन करना होगा और अपने साथ में निम्नलिखित दस्तावेज और सामान लेकर आना अनिवार्य है। जो उम्मीदवार बताये हुए दस्तावेज और सामान लेकर नहीं आयेगा उसको भर्ती मैदान में आने की अनुमति नहीं दी जायेगी :

क) किसी भी मान्य अस्पताल एवं लैब से 48 घंटे पूर्व की कोविड 19 निगेटिव रिपोर्ट।

(ख) फेस मास्क और दस्ताने

(ग) मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप।





                                    Join Our Telegram Group

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad