स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला शिमला में आशा कार्यकर्ताओं के 183 पद भरने हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित

 स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला शिमला में आशा कार्यकर्ताओं के 183 पद भरने हेतु  आवेदन पत्र आमंत्रित

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला शिमला में आशा कार्यकर्ताओं के 183 पद भरने हेतु  आवेदन पत्र आमंत्रित


 सर्व साधारण को सूचित किया जाता है कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला शिमला में आशा कार्यकर्ताओं के 183 पद भरने हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किये जा रहे हैं। शिमला शहरी क्षेत्र के इच्छुक अभियार्थियों से निवेदन है कि वह अपने आवेदन निम्नलिखित शर्तों के अनुसार सभी वांछित दस्तावेजों के साथ डाक द्वारा या स्वयं कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल परिसर शिमला 1 एवं ग्रामीण क्षेत्र के आवेदक खण्ड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में दिनांक 17/09/2022 समय 5 बजे से पूर्व जमा करवाएं इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे। सभी आवेदकों से अनुरोध है कि साक्षात्कार के लिए निर्धारित तिथि को सम्बंधित अधिकारी के कार्यालय में सभी दस्तावेजों के साथ पहुंचे।

साक्षात्कार की वार्ड-वार एवं पंचायत वार विवरण, दिनांक सहित इस प्रकार है:

 नगर निगम शिमला शहरी क्षेत्र में 33 पदों के लिए 20/09 / 2022 केवल शिमला नगर निगम के आवेदक हो साक्षात्कार के लिये मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 10 बजे प्रातः उपस्थित हो तथा शहर के नॉन NUHM area (क्षेत्र) में 76 पदों के लिए 21/09 / 2022 केवल शिमला शहरी क्षेत्र के नॉन NUHM area के आवेदक ही साक्षात्कार के लिये मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 10 बजे प्रातः उपस्थित हों। जिला शिमला के सभी खण्ड के आशा वर्कर के साक्षात्कार संबंधित खण्ड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में 21/09/2022 को 10 बजे प्रातः से लिए जाएँगे। नियम व शर्ते :

 1. आवेदनकर्ता जिस वार्ड के लिए आवेदन कर रही है वह उस वार्ड कि स्थायी निवासी हो ।

 2. आवेदनकर्ता शादीशुदा/विधवा/तलाकशुदा या अलग रह रही महिला को वरीयता दी जाएगी जिसकी उम्र 25 से 45 के बीच हो । 

3. आवेदनकर्ता स्थानीय भाषा बोलने में निपुण हो आवेदनकर्ता अपना दूरभाष नंबर अवश्य लिखे। 

4. आवेदनकर्ता की शैक्षणिक योग्यता शहर क्षेत्र (NUHM & Non NUHM) में कम से कम दसवीं पास तथा ग्रामीण क्षेत्र में आवेदनकर्ता की शैक्षणिक योग्यता आठवीं पास होना अनिवार्य है। 

5. आवेदनकर्ता अपना राशन कार्ड, आधार कार्ड, दसवीं का प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र की प्रतियां तथा अपनी दो पासपोर्ट साइज फोटो अपने आवेदन के साथ संलग्न करे । 

6. आवेदनकर्ता को अपने परिवार की तरफ से अपनी भूमिका को निभाने के लिए समय निकालने का सहयोग मिले। 

7. अधूरे आवेदनपत्र स्वीकार नहीं किये जाएंगे। 

नोट:- अधिक जानकारी के लिये शहर क्षेत्र के आवेदनकर्ता कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल शिमला 1 दूरभाष नंबर 0177-2652788 पर संपर्क करें । तथा ग्रामीण क्षेत्र के आवेदनकर्ता संबंधित खण्ड चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में संपर्क करें।


👉CLICK HERE FOR NOTIFICATION


Join Himexam Telegram Group


                                 Join Our Telegram Group :- Himexam

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad